11 मार्च 2016

मेरे बच्चे में शैतान की रूह है



मेरा बेटा भले ही एक महीने का है लेकिन मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि एक शैतान की आत्मा उसके अंदर समाहित है. वह आम बच्चों जैसा नहीं है. मुझे उसके साथ रहने में डर लगता है कि कहीं वह मुझे या मेरे परिवार को किसी तरह का नुकसान ना पहुंचा दे.
कहते हैं मां बनना किसी भी महिला को उसकी पूर्णता का अहसास करवाता है. भले ही विवाह को व्यक्ति का दूसरा जन्म कहा जाता है लेकिन मातृत्व ग्रहण करने के बाद ही उस महिला का यह दूसरा जीवन संपूर्ण माना जाता है. लेकिन एक औरत ऐसी भी है जिसके लिए मां बनना एक श्राप बन गया है क्योंकि उसके घर मासूम बच्चे का नहीं बल्कि एक शैतान का जन्म हुआ है.
कोलंबिया में रहने वाली इस मां का कहना है कि उसका एक माह का बच्चा सीधा खड़े होकर चलने लगता है और रात को अजीबोगरीब सी आवाजें निकालता है. 28 वर्षीय एना फेरिया सेंटोस का दावा है कि उसके नवजात बच्चे के मुंह से आग की लपटें भी निकलती हैं.
डेली मेल में प्रकाशित इस रिपोर्ट के अनुसार यह बात प्रमाणित हुई है कि आज से एक महीना पहले जब एना मां बनी थी तो वह और उनका परिवार बहुत खुश था लेकिन जल्द ही उनकी यह खुशी गम में बदल गई जब उनके परिवार को इस बात का अहसास होने लगा कि यह बच्चा अन्य सामान्य बच्चों की तरह नहीं है बल्कि इसके अंदर एक शैतान की रूह का पता चला. पांच बच्चों की मां एना का कहना है कि उनका यह बच्चा वर्ष 1976 में प्रदर्शित फिल्म द ओमेन के बच्चे की तरह है.
एना का कहना है कि उनका यह बच्चा घर के किसी भी कोने में छिप जाता है और इसे ढूंढ़ना तब तक मुश्किल है जब तक वह खुद आपके सामने आना ना चाहे. वह बड़ों की आवाज में बड़बड़ाने लगता है और उसकी आंखें कभी-कभार एक दम लाल रंग की हो जाती हैं. एना के अनुसार उनका बच्चा कभी फ्रिज, अल्मारी या फिर सूटकेस में जाकर छिप जाता है या फिर पलंग के नीचे किसी कोने में जाकर बैठ जाता है. उसे अंधेरे स्थानों में रहना बहुत भाता है.
उल्लेखनीय है कि बच्चे के बारे में यह ख्याल एना या उनके परिवार वालों का ही नहीं बल्कि उनके पड़ोसियों ने भी बच्चे के मुंह से आग निकलते हुए देखी है. पड़ोसी तक यह मानते हैं कि इस बच्चे की आत्मा शापित है. उनका कहना है कि इस बच्चे के शरीर में अजीब सा ताप है वह जहां बैठता है वह सोफा या बेड जला हुआ मिलता है. जिस जमीन पर वह चलता है वह भी इस कदर गर्म रहती है कि कोई हाथ नहीं लगा सकता. उनके अनुसार तुरंत किसी तंत्र-मंत्र के जानकार के पास लेकर जाना चाहिए ताकि जब यह बड़ा हो तो ज्यादा दिक्कतों का सामना ना करना पड़े!
वैसे विज्ञान तो कभी चमत्कारों या भूत-प्रेत से जुड़ी बातों पर विश्वास नहीं करता इसीलिए डॉक्टरों ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया है कि बच्चे के शरीर में शैतान की रूह है और इसीलिए जांच टीम का गठन किया है!!