13 मार्च 2016

एलियंस से किया सेक्स, 13 बच्चे पैदा

अमेरिका में कुछ महिलाओं ने दावा किया है कि उन्‍होंने एलियन के साथ सेक्स किया है। इन महिलाओं ने दावा किया है कि एलियनों से उनके बच्चे भी पैदा हुए हैं। एलियन से शा‍रीरिक संबंध बनाने के बारे में महिलाओं ने कहा है कि यह उनका सबसे अच्‍छा अनुभव था। नीलसन और एलुना नाम की इन महिलाओं ने बताया कि उनके एलियन से कुल 13 बच्‍चे हैं। इन महिलाओं ने दावा किया कि एलियन के साथ उनका संसर्ग बेहद शानदार रहा, उसे शब्दों में बयान करना मुश्किल है लेकिन यह उत्तेजना से भरा एक अनोखा और बार बार किया जाने वाला अनुभव रहा।
ब्रिगेट नीलसन अमेरिका के शहर एरिजोना और एलुना वर्स लॉस एंजलिस की रहने वाली हैं। साथ ही दोनों हाईब्रिड बेबी समुदाय की सदस्‍य भी हैं। इस समुदाय की सदस्‍य होने की वजह से ही दोनों का मानना है कि उनके बच्‍चे अंतरिक्ष में एलियंस के साथ स्पेसशिप में रहते हैं।
नीलसन का कहना है कि एलियन सिर्फ उन्‍हीं महिलाओं को ले जाते हैं जो जाना चाहती हैं और फिर संबंध बनाना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं यूं तो अपने पिता के साथ रहती हूं लेकिन हमेशा ही मेरा एलियन के साथ संपर्क बना रहता है। हाईब्रिड बेबी समुदाय की महिलाओं ने अपने बच्‍चों के कुछ चित्र भी बनवाए हैं। इन चित्र में जिन बच्‍चों की कलाकृति बनाई गई है वे दिखते तो इंसान की तरह ही हैं लेकिन उनकी आंखें काली और काफी बड़ी हैं। 




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें